/**

Godawari Eblu Feu को भारत में लॉन्च किया गया, कीमत 99,999 रुपये 2023

Godawari Eblu Feu

Godawari eblu feu को भारत में लॉन्च किया गया, कीमत 99,999 रुपये 2023

 

Godawari Eblu Feu
Godawari Eblu Feu

 

Godawari eblu feu launch in India, value Rs 99,999

गोदावरी एब्लू फ्यू को भारत में लॉन्च किया गया, कीमत 99,999 रुपये

Godawari eblu feu  ने अपनी नई Electric Scootor “Godawari Eblu Feu ” को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक की कीमत 10 लाख रुपये तय की गई है। 99,999 (एक्स-डिस्प्ले एरिया)।

यह संगठन की सबसे यादगार Electric Scootor  होगी। यह बाइक रायपुर की प्रोडक्शन लाइन में बनाई जाएगी। Godawari Eblu Feu वर्तमान में एकल संस्करण में उपलब्ध है। इस Electric Scootor  की बुकिंग पंद्रह अगस्त से शुरू हो गई है और इस Electric Scootor  की डिलीवरी 23 अगस्त से शुरू होगी।

रवाना करने के दौरान, Godawari Eblu Feu  के अध्यक्ष ने कहा कि एब्लू फियो की योजना रायपुर कार्यालय फोकस में बनाई गई है और सवारों के लिए सवारी को सुचारू और सुखद बनाने के लिए इसके तत्वों और आविष्कारशील योजना बनाई गई है। इस बाइक को आप नकदी के बदले असाधारण प्रोत्साहन की श्रेणी में रख सकते हैं।

Komaki Venice Electric Scooter  अभी चौंका देने वाली कीमत और लॉन्च की तारीख जानें : यहाँ क्लिक करें

फीचर्स

इस Electric Scootor  में एडजस्टेबल फ्रंट सस्पेंशन के साथ-साथ बैक डबल सिलेंडर ट्विन स्टनर दिए गए हैं। धीमी गति को देखें तो आगे प्लेट ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक हैं, जो सीबीएस (कंसोलिडेटेड स्टॉपिंग मैकेनिज्म) के साथ आते हैं।

बाइक के अंदर आपको साइड स्टैंड सेंसर मार्कर, ब्लूटूथ नेटवर्क, रूट, एडमिनिस्ट्रेशन रेडी, 7.4 इंच एडवांस्ड फुल वैरायटी डिस्प्ले, स्विच मार्कर, बैटरी एसओसी मार्कर, प्रोटेक्टिव कैप पॉइंटर और पोर्टेबल चार्जिंग पॉइंट जैसे सभी फीचर्स मिलेंगे।

Electric Bike Bulltet से भी सस्ती : यहाँ क्लिक करें 

डिज़ाइन

यह Electric Scootor  आपको बाजार में 5 टोन में मिलेगी जिसमें सियान ब्लू, वाइन रेड, प्योर ब्लैक, टेल डिम और ट्रैफिक व्हाइट शामिल हैं। इस बाइक में आपको हाई-लक्ष्य एएचओ ड्रोव हेडलैंप और ड्रोव टेल लाइट भी देखने को मिलेगी। टायरों की चर्चा करें तो आपको 12 इंच के कंपैटिबल ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेंगे। Godawari Eblu Feu 170 मिमी की ग्राउंड लीवे के साथ आता है।

बैटरी एंड रेंज

Eblu Feo के अंदर 2.52kw लिथियम पार्टिकल बैटरी पैक है। इसमें सेंटर पॉइंट इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 110nm का फोर्स पैदा करता है। कंपनी के मुताबिक, यह बाइक आपको एक बार चार्ज करने पर 110 किमी तक की दूरी प्रदान कर सकती है। इस बाइक की अधिकतम गति लगभग 60 किमी प्रति घंटा है।

पुनर्योजी रोकथाम तंत्र Godawari Eblu Feu के भीतर मानक तत्व है। इस Electric Scootor  में आपको 3 ड्राइव मोड इकोनॉमी, टिपिकल और पावर देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही कंपनी इस नई बाइक के साथ आपको 60v की लिमिट वाला होम चार्जर भी दे रही है, जो बाइक को 5 घंटे 25 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

 

यह भी पढ़ें : 

Godawari eblu feu को भारत में लॉन्च किया गया, कीमत 99,999 रुपये 2023 : यहाँ क्लिक करें

TATA MOTORS  की 4 नई इलेक्ट्रिक कारों का खुलासा : यहाँ क्लिक करें

Kia Upcoming Cars : किआ जल्द ही लॉन्च करेगी इन दमदार कारों को, लिस्ट में EV भी शामिल : यहाँ क्लिक करें

इस BIKE की बिक्री देख उड़ गई HERO की नींद! अगर 100cc BIKE लॉन्च हुई तो क्या होगा ? : यहाँ क्लिक करें

Electric Bike Bulltet से भी सस्ती : यहाँ क्लिक करें 

Bajaj Chetak Electric Scooter की कीमत में 22 हजार रुपये की भारी गिरावट! : यहाँ क्लिक करें

यहाँ क्लिक करें  GADAR MOVIE TRAILER WATCH NOW : यहाँ क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *