/**

उर्फी जावेद ने बिना कपड़े पहने शेयर किया वीडियो, शरीर पर लिखा

उर्फी जावेद
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी जावेद wrote on the body –

OK tested and shared the video

उर्फी जावेद एक आभासी मनोरंजन हैं। दरअसल, उर्फी जावेद अपने अनोखे और अलग-अलग आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालाँकि, अब उर्फी का जो नया वीडियो आया है, उसमें उर्फी ने बिल्कुल भी आउटफिट नहीं पहना है।

उर्फी जावेद का यह वीडियो शेयर होते ही ऑनलाइन मशहूर हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि वीडियो की शुरुआत में उर्फी सबसे पहले अपने हाथ पर ओके ट्राइड का टैग लगाती हैं और इसके बाद नजर आता है कि उर्फी ने पूरे शरीर पर कुछ भी नहीं पहना है और पूरे शरीर पर ओके ट्राइड लिखा हुआ है. .

उर्फी जावेद का वीडियो

उर्फी अपने हाथों के पीछे अपने वक्षस्थल की देखभाल करती हैं। इसके साथ उर्फी ने डिम रेड शेड की लिपस्टिक लगाई हुई है. उर्फी का यह इंटेंस वीडियो देख फैन्स हैरान रह गए हैं. उर्फी के इस वीडियो पर हमेशा की तरह खूब भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं. कोई लिख रहा है कि तुम्हें शर्म नहीं आती? तो किसी ने लिखा कि इसे देखने से पहले मैं दृष्टिबाधित क्यों नहीं हो गया. कई लोगों ने उर्फी को ब्लैकलिस्ट करने की बात कही.

किसी ने उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए लिखा है कि रणवीर सिंह के नेकेड फोटोशूट पर जमकर हंगामा हुआ था. बहरहाल, उर्फी के कुछ प्रशंसक उनका समर्थन भी कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि उर्फी के आगे कोई नहीं आ सकता.

 

https://www.instagram.com/reel/CyC7hN_INL3/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी ने क्या कमिटमेंट किया?

कुछ दिन पहले उर्फी की एक तस्वीर वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए वेब सेंसेशन बन गई थी जिसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रही थीं। फोटो में पता चला कि उर्फी ने सूट पहना हुआ था और उन दोनों के सामने हवन की एक्टिंग हो रही थी और दोनों साथ में प्यार कर रहे थे.

दोनों की मुट्ठी में फूल थे। यह तस्वीर उर्फी की बहन ने शेयर की थी और उसने बच्चे का चेहरा छुपा लिया था। इस तस्वीर के ऑनलाइन मशहूर होने के बाद कहा जाने लगा कि क्या उर्फी ने लॉक इन कर लिया है.

बच्चे को लेकर उर्फी का प्लान

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद से पूछताछ की गई थी कि क्या वह किसी से मिल रही है, जिससे उसने इनकार कर दिया था। इसके बाद वह कहती हैं कि आजकल वेब आधारित मनोरंजन के माध्यम से क्या हो रहा है कि कोई शादी की तैयारी कर रहा है, कोई शादी कर रहा है, कोई बच्चा पैदा कर रहा है।

अगर मेरा कोई प्रिय है तो मैं उसके साथ तस्वीरें साझा करूंगा। मेरे पास निश्चितता नहीं है, मैं यह नहीं कह सकती कि क्या मुझे पहले अपनी गर्भावस्था की रिपोर्ट करनी चाहिए और फिर शादी कर लेनी चाहिए।

 

यह भी पढ़ें :

उर्फी जावेद ने बिना कपड़े पहने शेयर किया वीडियो, शरीर पर लिखा

Pinky Finger अपनी छोटी उंगली की लंबाई से जानें अपना चरित्र ? गुण, स्वभाव

“APPLE का सबसे बुरा सपना : नया स्मार्टफोन चैलेंजर उभरा !”

Mission Raniganj : अक्षय कुमार की वीरतापूर्ण भूमिका एक ब्लॉकबस्टर की हकदार थी – क्या गलत हुआ ?

Best mirrorless CAMERAS : अपनी फोटोग्राफी में क्रांति लाएं

“अविश्वसनीय Apple MacBook Air : केवल ₹53K में ₹1 लाख का लैपटॉप प्राप्त करें ! “

Best phone under 15000 : iQOO Z6 Light 5G को 12000 रुपये से कम में खरीदने का मौका 🔥 चूकें नहीं !

Amazon Great Indian Festival : एप्पल, सैमसंग, वनप्लस, रियलमी, श्याओमी के सेल फोन पर छप्परफाड़ डिस्काउंट

Nokia 2660 Flip : अभी UPI से करें तुरंत किस्त, नोकिया का सबसे सस्ता फ्लिप फोन 

Redmi Note 12 5G vs Nokia G42 5G : किसे खरीदना है,फ्लिपकार्ट-ऐमजॉन में सस्ते में मिल रहे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *